बगहा में ट्रेंड्स मॉल में साहसिक डकैती: चोर ₹1.7 करोड़ मूल्य के उत्पाद ले उड़े

बगहा, बिहार – आपराधिक कृत्य के एक साहसी कृत्य में, एक अज्ञात चोर ने बगहा में प्रसिद्ध ट्रेंड्स मॉल को निशाना बनाया और सफलतापूर्वक डकैती को अंजाम दिया, जिससे अधिकारी और स्थानीय निवासी सदमे में हैं। कल देर रात हुई इस दुस्साहसिक डकैती में आश्चर्यजनक रूप से ₹1.7 करोड़ मूल्य के सामान का नुकसान हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना लगभग 1:00 बजे की है, जब मॉल बंद था और सुरक्षाकर्मी अपने नियमित दौरे पर थे। चोर विभिन्न प्रवेश द्वारों पर तैनात निगरानी कैमरों और गार्डों से बचते हुए, मॉल की सुरक्षा प्रणालियों को कुशलतापूर्वक पार करने में कामयाब रहा।

उच्च मूल्य वाले माल को सावधानीपूर्वक निशाना बनाया

एक बार परिसर के अंदर जाने के बाद, चोर ने मॉल के भूलभुलैया वाले गलियारों के माध्यम से कुशलतापूर्वक नेविगेट करते हुए डिजाइनर कपड़ों, सहायक उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक्स और लक्जरी वस्तुओं सहित उच्च मूल्य वाले माल को सावधानीपूर्वक निशाना बनाया। ऐसा माना जाता है कि अपराधी को मॉल के लेआउट के बारे में गहन जानकारी थी, जिससे वे अपराध को तेजी से और कुशलता से अंजाम देने में सक्षम हुए।

गहन जांच शुरू की गई

स्टोर मालिक और मॉल प्रबंधन जब आज सुबह मॉल पहुंचे तो उन्हें चोरी की भयावहता का पता चला तो वे दंग रह गए। अधिकारियों को तुरंत सतर्क किया गया और गहन जांच शुरू की गई। सबूत इकट्ठा करने के लिए फोरेंसिक टीमों को भेजा गया, जबकि घटना से संबंधित किसी भी संदिग्ध गतिविधियों या वाहनों की पहचान करने के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है।

मामले के मुख्य जांचकर्ता इंस्पेक्टर राजेश सिंह ने कहा, “चोर अत्यधिक संगठित और अच्छी तरह से तैयार प्रतीत होता है।” “हम निगरानी फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं और घटनाओं के सटीक अनुक्रम को निर्धारित करने और किसी भी संभावित सुराग की पहचान करने के लिए मॉल प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

ट्रेंड्स मॉल के प्रबंधन ने इस घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की

ट्रेंड्स मॉल के प्रबंधन ने इस घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की और जनता और प्रभावित स्टोर मालिकों को आश्वासन दिया कि वे चोर को न्याय के कटघरे में लाने के लिए अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं। मॉल के प्रबंधन ने भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अपने सुरक्षा उपायों को बढ़ाने का भी वादा किया है, जिसमें उन्नत निगरानी प्रणाली और सख्त पहुंच नियंत्रण का कार्यान्वयन शामिल है।

स्थानीय निवासियों और दुकान मालिकों ने अपराध की दुस्साहस पर आश्चर्य और अविश्वास व्यक्त किया। पास के एक दुकान के मालिक रमेश कुमार ने कहा, “हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारे शांतिपूर्ण शहर में ऐसा कुछ हो सकता है।” “इस घटना ने हमारी सुरक्षा की भावना को हिलाकर रख दिया है, और हमें उम्मीद है कि चोर को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।”

अधिकारी डकैती के संबंध में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से आगे आने और जांच में सहायता करने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने गुमनाम युक्तियों के लिए एक समर्पित हेल्पलाइन स्थापित की है और जनता को आश्वासन दिया है कि उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

Leave a Comment